308 से ज्यादा गर्लफ्रेंड है, इस अभिनेता के 308 से ज्यादा गर्लफ्रेंड

  इन 4 अभिनेताओं की रही है सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड:भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री दुनिया की बेहतरीन फिल्म इंडस्ट्री में से एक हैं। भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता और अभिनेत्री के बीच बहुत ही गहरे रिलेशन रहते हैं। लेकिन कई बार अभिनेता और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध जाते हैं, और अपनी जिंदगी जीने लगते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन चार अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड बनाने का रिकॉर्ड है।

4. शाहिद कपूर
बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक नाम अभिनेता शाहिद कपूर का आता है। अभिनेता शाहिद कपूर ने अभिनेत्री करीना कपूर, अमृता राव, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा जैसी हसीन अभिनेत्रियों के साथ लंबा समय बिता चुके हैं। अंत समय में शाहिद कपूर ने बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा राजपूत से शादी कर ली थी, और अब शाहिद कपूर एक बच्चे के पिता भी हैं।
3. रणबीर कपूर

अपनी फिल्म संजू के ब्लॉकबस्टर होने के बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया है, कि वह बहुत से अभिनेत्रियों के साथ लव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। जिनमें अवंतिका मलिक, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, नरगिस फाखरी, और सोनम कपूर के साथ साथ आलिया भट्ट को भी डेट कर चुके हैं।

2. सलमान खान

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 52 साल के होने के बावजूद भी आज तक कुंवारे हैं। उनके चाहने वाले लोगों के मन में यही सवाल रहता है कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे लेकिन आप सबको बता देते हैं। दोस्तों सलमान खान का नाम बहुत से अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। जिनमें कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन, यूलिया वंतूर, सोमी अली है।

1. संजय दत्त



Comments

Popular Posts